Skip to main content

सबसे अच्छा स्लॉट गेम कैसे चुनें?

 अनुभवी स्लॉट खिलाड़ी पुष्टि करेंगे कि घर के किनारे के बारे में पूछताछ करना जरूरी है।  हालाँकि जुआ खेलना मज़ेदार है, फिर भी आपको इसमें बिना सोचे-समझे नहीं उतरना चाहिए। ध्यान दें: भुगतान प्रतिशत के बारे में थोड़ा सा जानने से आप जीत के एक कदम और करीब पहुंच जाएंगे। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि घरेलू बढ़त क्या है, तो हमें इसे आपके लिए विघटित करने की अनुमति दें - यह एक गणितीय लाभ है जो ऑनलाइन और भूमि-आधारित कैसीनो दोनों में एक खिलाड़ी के मुकाबले होता है। लंबे समय के बाद, हाउस एज एक गारंटीकृत प्रतिशत के रूप में प्रकट होता है जो कैसीनो को वापस मिल जाएगा। कैसीनो लगभग हमेशा जीतता है, लेकिन उम्मीद है। अर्थात्, हालाँकि बाधाएँ आपके विरुद्ध हैं, फिर भी आप आरटीपी (खिलाड़ी को वापसी) प्रतिशत के कारण घर के पैसे के साथ जा सकते हैं। ध्यान दें: आरटीपी या खिलाड़ी को वापसी दांव पर लगाए गए सभी पैसे का एक प्रतिशत है जो एक विशेष स्लॉट खिलाड़ी को वापस भुगतान करता है। आरटीपी प्रतिशत पैमाना 1 से 100 तक होता है। अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो खेलों में आरटीपी प्रतिशत 92-97% होता है। आपको कम से कम 96% आरटीपी या अधिक वाले ऑनला

मुझे कब लाठी खेलते हुए एक हाथ आत्मसमर्पण करना चाहिए?


निम्नलिखित गाइड में हम कुछ अलग-अलग ऑनलाइन ब्लैकजैक गेम देखने जा रहे हैं, जिन्हें आप हमारी कई अलग-अलग ऑनलाइन कैसीनो साइटों पर खेल सकते हैं, जो आपको एक खेल की पेशकश करते हैं जिसे आत्मसमर्पण के रूप में जाना जाता है।

जब आप निम्नलिखित वेरिएंट खेलते हैं तो यदि आपको अपने हाथ का मूल्य पसंद नहीं है तो आप अपना हाथ छोड़ सकते हैं और उसे उस मौजूदा गेम से हटा सकते हैं और ऐसा करने पर आपको अपनी हिस्सेदारी का आधा पैसा वापस मिल जाएगा।Oppa888

हालाँकि, आपको यह जानने की आवश्यकता है कि ब्लैकजैक खेलते समय बहुत कम बार ऐसा होता है कि आपको अपना हाथ छोड़ देना चाहिए, यदि आप गलत समय पर अपना हाथ छोड़ देते हैं तो आप उस सत्र में घरेलू बढ़त बढ़ाने जा रहे हैं जो आप खेल रहे हैं जिसका मतलब है कि आपके जीतने की संभावना कम हो जाएगी!

इसे ध्यान में रखते हुए कृपया आगे पढ़ें और फिर बेझिझक नीचे बताए गए किसी भी ब्लैकजैक गेम का परीक्षण करें, यदि आप उन्हें ऑनलाइन खेलने की आदत डालना चाहते हैं तो आप निश्चित रूप से उनका निःशुल्क परीक्षण कर सकते हैं!

अटलांटिक सिटी ब्लैकजैक
आइए हम आपको यह बताकर शुरुआत करें कि अटलांटिक सिटी ब्लैकजैक गेम संस्करण खेलते समय आपको कब अपना हाथ छोड़ना चाहिए।

आपको यह ब्लैकजैक गेम कई अलग-अलग कैसीनो साइटों पर मिलेगा और यह खेलने और समझने के लिए काफी सीधा गेम है, इसलिए आप इसे खेलने के किसी भी पहलू से भ्रमित नहीं होंगे!

यदि आपको कोई ऐसा हाथ दिया गया है जिसका मूल्य 16 है तो आपको हमेशा उस हाथ को छोड़ देना चाहिए यदि डीलर अपने अप कार्ड में 9, 10 या ऐस कार्ड दिखा रहा है। इसके अलावा यदि आपके हाथ की कीमत 15 है तो आपको उस हाथ को सरेंडर कर देना चाहिए जब डीलर का कार्ड 10 मूल्य का हो।

अटलांटिक सिटी ब्लैकजैक खेलते समय यही एकमात्र समय होता है जब आपको अपना हाथ छोड़ देना चाहिए, इसलिए यदि आप इस संस्करण को ऑनलाइन खेलने का निर्णय लेते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप इसे खेलते समय उन चालों से चिपके रहें, जैसा कि ऊपर बताया गया है कि यदि आप गलत समय पर अपना हाथ छोड़ने की गलती करते हैं तो जिस घरेलू बढ़त के खिलाफ आप हैं उसका मूल्य बढ़ने वाला है!
बिग फाइव ब्लैकजैक
एक और ब्लैकजैक गेम जिसे आप देख सकते हैं और ऑनलाइन खेलना पसंद करते हैं, जो खिलाड़ियों को अपनी हिस्सेदारी का आधा पैसा वापस पाने के बदले में अपना हाथ सरेंडर करने का विकल्प देता है, वह बिग फाइव ब्लैकजैक गेम संस्करण है।

उस गेम को खेलते समय आप पाएंगे कि आप चिप मूल्यों को पूरी तरह से बदल सकते हैं और समायोजित कर सकते हैं और इसलिए जिन दांवों के लिए आप खेल रहे हैं, यह कम दांव या उच्च दांव वाला गेम हो सकता है जिसे खेलने में आपको आनंद आएगा और यह काफी उचित घरेलू बढ़त प्रदान करता है।

हालाँकि, कृपया इस बात से अवगत रहें कि ऊपर बताए गए वेरिएंट की तरह ही ऐसे बहुत कम मौके होते हैं जब आपको अपना हाथ छोड़ना चाहिए और इस तरह अब हम देखेंगे कि आपको अपना हाथ कब छोड़ना चाहिए।

यदि आपके हैंड का मूल्य 16 है और डीलर अपने अप कार्ड के माध्यम से 9 या 10 मूल्य का कार्ड दिखा रहा है तो आपको अपना हाथ वहीं सरेंडर कर देना चाहिए, यदि आपके हैंड का मूल्य 15 या 14 है और डीलर का अप फेसिंग कार्ड 10 है तो ये केवल दो अन्य समय हैं जब आपको अपना हाथ सरेंडर करना चाहिए!

निष्कर्ष
यदि आप किसी ऑनलाइन कैसीनो में ब्लैकजैक खेलने में रुचि रखते हैं तो आपके लिए सबसे अच्छा काम यह होगा कि आप सबसे पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आप जानते हैं कि कौन से ब्लैकजैक गेम सबसे कम संभव घरेलू बढ़त प्रदान करते हैं जब उन्हें बेहतर तरीके से खेला जाता है।

एक बार जब आप जान जाते हैं कि वे कौन से गेम हैं तो बस एक ब्लैकजैक स्ट्रैटेजी कार्ड पकड़ लें, आप पाएंगे कि आप उन्हें कई वेबसाइटों से डाउनलोड कर सकते हैं और जिस संस्करण को आप खेल रहे हैं उसके लिए एक को पकड़कर और फिर किसी भी डीलर अप कार्ड के सामने आने पर अपने हाथ से खेलने के तरीके के संबंध में उस कार्ड पर छपे निर्देशों का पालन करके आप कभी भी खेलने में कोई गलती नहीं करेंगे।

इससे यह सुनिश्चित होगा कि लंबी अवधि में आपको घर की बढ़त यथासंभव कम राशि पर मिलेगी और बदले में आपको अपनी हिस्सेदारी का अधिक पैसा विजयी भुगतान के रूप में वापस मिलेगा।

ब्लैकजैक गेम के फ्री प्ले डेमो मोड संस्करण में खेलना भी फायदेमंद हो सकता है जिसे आप शुरू में खेलना चाहते हैं ताकि आप बड़ी संख्या में डील किए गए हाथों को खेलने में पूरी तरह से महारत हासिल कर सकें, इसलिए ऐसा करने पर विचार करें क्योंकि हमारे प्रत्येक विशेष कैसीनो आपको मुफ्त में और बिना किसी जोखिम के अपने गेम खेलने देंगे!

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।

एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें।Oppa888

Comments

Popular posts from this blog

स्लॉट गेम कैसे उन्नत हुए हैं

आम तौर पर कब मिलते हैं इस बात पर कोई संदेह नहीं कर सकता कि ऑनलाइन जुए में तेजी से बदलाव आ रहा है। H2 गैम्बलिंग कैपिटल के अनुसार, गेमिंग राजस्व 2009 में £17 बिलियन से बढ़कर 2020 में £52 बिलियन हो गया। मतलब कि 10 वर्षों में हमारी विकास दर 147% है। मोबाइल गेमिंग हाई-स्पीड, वायरलेस इंटरनेट, साथ ही स्मार्टफोन के मुख्यधारा के उपयोग ने मोबाइल जुए को बढ़ावा दिया। मोबाइल कैसीनो अपने खिलाड़ियों को ऑनलाइन डेस्कटॉप कैसीनो के समान गेम प्रदान करते हैं; बस वे मोबाइल के लिए अनुकूलित हल्के संस्करण के रूप में आते हैं। मोबाइल जुए का प्राथमिक कार्य मोबाइल खिलाड़ियों की जरूरतों को पूरा करना है, उन्हें कहीं भी सुविधाजनक गेमिंग अनुभव प्रदान करना है। आज, कई उपयोगकर्ता अपने खाली समय में अपने स्मार्टफोन और टैबलेट पर पोकर या स्लॉट जैसे विभिन्न प्रकार के मुख्य गेम खेलना पसंद करते हैं: परिवहन में, लंच ब्रेक के दौरान, या घर पर आराम करते समय। बेहतर ग्राफ़िक्स एक तेज़ इंटरनेट कनेक्शन एचडी-ग्राफ़िक्स तकनीक को लागू करने की अनुमति देता है, जिससे यह अधिक रोमांचक और जीवंत बन जाता है। 2010-2011 में 3डी प्रौद्योगिकियों का व

लाठी रणनीति: हिट या स्टैंड?

ब्लैकजैक सबसे लोकप्रिय कैसीनो खेलों में से एक है और हम सभी के पास सदियों पुरानी पहेली है - क्या आप मारते हैं या आप खड़े रहते हैं? उस बड़े कॉल को करने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन ब्लैकजैक रणनीति की मदद से, आप इसे कम कर सकते हैं और सफलता की संभावना में सुधार कर सकते हैं। ऑनलाइन कैसीनो में इस गाइड में, हम विभिन्न रणनीतियों पर एक नज़र डालते हैं, जबकि आप हमारी लाइव ब्लैकजैक कैसे खेलें गाइड पर भी नज़र डाल सकते हैं। Oppa888 ब्लैकजैक में कब मारना या खड़ा होना है? ब्लैकजैक खेलते समय दो विकल्प होते हैं - मारना या खड़ा होना। हिट करना खिलाड़ियों द्वारा डीलर को एक अतिरिक्त कार्ड के लिए अनुरोध करने के लिए दिया गया एक निर्देश है और इसे मौखिक रूप में या केवल टेबल टैप करके दर्शाया जा सकता है। खड़े रहने का अर्थ है अपने कुल को रोकना और अपनी बारी समाप्त करना। आप अपने हाथ को क्षैतिज रूप से लहराकर ऐसा कर सकते हैं। आपको मारना चाहिए या खड़े रहना चाहिए यह हमेशा डीलर के ब्लैकजैक हाथ पर निर्भर करता है। सबसे खराब परिदृश्यों में से एक वह है जब डीलर के पास इक्का हो। इस मामले में आपको 17 या उससे ऊपर का एक अच्छा हा

सभी समय के भाग्यशाली रूले विजेता

 जैसा कि किसी भी कैसीनो-जाने वाले को पता होगा, रूलेट में अनुभवी खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत और निराश करने की शक्ति है। यदि आप रूलेट सिस्टम में रुचि नहीं रखते हैं, तो व्हील पर जीतने का केवल एक ही तरीका है - और वह है महिला भाग्य का आपके साथ होना। तो, आपको यह दिखाने के लिए कि यह कैसे किया जाता है, हमने नीचे सर्वकालिक भाग्यशाली रूलेट खिलाड़ियों को सूचीबद्ध किया है। अपना दिमाग उड़ाने के लिए तैयार हो जाइए... Oppa888 फिलिप ग्रीन - £2 मिलियन फैशन मुगल, सर फिलिप ग्रीन, लंदन के शीर्ष कैसीनो में चिप्स जमा करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन कम ही लोग उम्मीद करेंगे कि यह अरबपति रूलेट के सबसे बड़े विजेताओं की सूची में शीर्ष पर आएगा। उनका सबसे भाग्यशाली सत्र दिसंबर में आया, जब ग्रीन ने मेफेयर कैसीनो की यात्रा की। कुछ घंटों बाद, ग्रीन ने आश्चर्यजनक रूप से £2 मिलियन निकाल लिए - इतनी बड़ी राशि कि कैसीनो में लाभ की चेतावनी दी जा सके।  हाथ में मोटी तनख्वाह का चेक लेकर रूलेट व्हील से दूर जाने के बाद, अरबपति को यह कहते हुए उद्धृत किया गया, "मैंने टेबल पर एक शानदार रात बिताई।" हमें ऐसी ही आशा है, फिलि